​कलेक्टर श्रीकांत बनोठ के निर्देश त्यौहार को लेकर प्रशासन सख्त ख़राब सामग्रियो को किया नष्ट चलाया अतिक्रमण !    

BREAKING NEWS

  जितेंद्र वर्मा हरदा ।

 हरदा:-कलेक्टर श्रीकांत बनोठ के निर्देशानुसार 10 मार्च को होली के त्यौहार के मद्देनजर विभिन्न होटलों मिटाई की दुकानों आदि पर औचक निरीक्षण किया गया। 


जिसमें तहसीलदार नायब तहसीलदार मुख्य नगर पालिका अधिकारी एवं नगर पालिका विभाग के कर्मचारी खाद्य विभाग एव, नापतौल विभाग की संयुक्त टीम ने कार्यवाही की  है।


 प्रताप टाकीज के सामने की समस्त होटलों में समोसे पोहे आदि की गुणवत्ता, भरकादेवी आईस्क्रीम में पानी के पाउच पर अतिम तिथि स्पष्ट रूप से न होने पर नापतौल विभाग द्वारा कार्यवाही की गई। 


गोयल टेªडर्स में मावा एवं पनीर के सैम्पल, राजस्थान मिष्ठान भंडार पर उसके कारखाने का निरीक्षण, कालीमाता मंदिर के समाने स्थित हरि ज्यूस संेटर, गुरूकृपा ज्यूस सेंटर, साई रेस्टोरेंट सेलेवेरसन, पाइट, अन्नपूर्णा ज्यूस पर अंतिम तिथि एक्सपाईरी डेट नहीं होने से कोल्ड डिन्क चिप्स पेकेट  नष्ट किए गए व अतिक्रमण हटाया, विश्वकर्मा पीवीसी डोर पर घरेलू सिलेण्डर पाये जाने पर खाद्य विभाग द्वारा कार्यवाही की गई। आरडी रेस्टारेंट एवं तिवारी एव्हरफें्रस से कोल्ड डिन्क की 100 के लगभग बोतले नष्ट कराई गई। 


गुर्जर सौरभ इंजीनियर वक्र्स एवं पुरोहित स्वीस्टसे अतिक्रमण हटाया गया। तत्पश्चात सब्जीमंडी मे स्थित सब्जी की दुकान एंव फलों की दुकानों से दूषित फलों एवं सब्जियों को नष्ट किया गया एवं अतिक्रमण हटाया गया

Advertisements